अस्सलाम वालेकुम As-Salaam Walekum Lyrics In Hindi - Emiway Bantai

अस्सलाम वालेकुम As-Salaam Walekum Song Lyrics In Hindi sung by Emiway Bantai is are available here.

हेलो दोस्तों!

Emiway Bantai का एक नया गाना YouTube पर आ गया है, जिसका Title, शीर्षक या नाम है – As-Salaam Walekum. इस गाने के Lyrics या बोल Emiway Bantai ने ही लिखे है.

As-Salaam Walekum गाना Emiway Bantai ने कम्पोज़ किया है, और Flamboy ने म्यूजिक दिया है.

As-Salaam Walekum Song Lyrics In Hindi और Video निचे दे रखा है.

As-Salaam Walekum Songs Credits:–
गायकEmiway Bantai
संगीतकारEmiway Bantai
गीतकारEmiway Bantai
संगीत निर्माताFlamboy

As-Salaam Walekum Song Lyrics In Hindi

हां आस-सलाम वालेकुम
सबको सलाम वालेकुम
डोर से सलाम सबको
पास न्ही आना तुम

आस-सलाम वालेकुम
सबको सलाम वालेकुम
डोर से सलाम सबको
पास न्ही आना तुम

आस-सलाम वालेकुम
सबको सलाम वालेकुम
डोर से सलाम सबको
पास न्ही आना तुम

आस-सलाम वालेकुम
सबको सलाम वालेकुम
डोर से सलाम सबको
पास न्ही आना तुम

हां बहुत लोगों मैं आने दिया पास
किसको भी मान लेता तू ही है ख़ास
फिर पता चला मुझे तो यह तो बकवास है
मुझे ही करना चाहते सब तो नाश यह
साथ रह के हाट पैर काँप रहे थे
के सोच के बाप रे बाप
अभी से चलना है सबसे संभाल के
तो खुद को कहता हूँ अब फ़ासले नाप

मैं साँस लेना शुरू किया होन
अम्मी अब्बा को खुशी दिया होन
है मलिक यह तेरी रज़ा है
मुझे तो आ रेला जीने में काफ़ी मज़ा है
किसी से नफ़रत नही यही वजह है
खुद को बना लो बे दूसरे के दरवाज़े काको बजाए
लोग यहाँ सोच रखे काको बचाए
जब तक है पैसा यह साथ में मचाए
असली लोग साथ हैं तो समझोगे भाई
किसको है रखना किधर
किसको बनाना जिगर
किस पे दबाना ट्रिग्गर
यह मैं साँझ गया

काफ़ी लोगों की चल से मैं बच गया क्या
हां अब पुच्छ मुझे मैं कैसे इत्ता शाना
इत्टई से उमर दुनिया साँझ गया

वालेकुम
सबको सलाम वालेकुम
डोर से सलाम सबको
पास न्ही आना तुम

आस-सलाम वालेकुम
सबको सलाम वालेकुम
डोर से सलाम सबको
पास न्ही आना तुम

हां हां
दुनियादारी कम रह रहा हूँ अपने में
किसको भरोसा नही था मेरी सपने में
अब्बा को छ्चोड़ के मम्मी को छ्चोड़ के
रास्ते में जीतने भी काँटे थे तोड़ के
यहाँ तक आयला ऐसे कैसे छ्चोड़ दें
शॉर्टकट मानता है सबको इन को चितकोर दे
मेरी पिनकोडे पे गूगले कर
विकीपेदिया पे मिलेगा मेरा नाम
वो ऐसे च नही अएलए
उसके लिए काम किएलए अपुन सुबह शाम

लोग कुच्छ भी चिल्लाएँगे
इनका तो आदत है झूठ बोलना सरेआम
मैं तो करूँ काम मेरा काम देगा जवाब
जहाँ भी जाता हूँ इज़्ज़त है नॉवब
तब तक है धरती में कब तक है मौका
जल्दी से जल्दी कमा ले सबब

रुवब को रखना उँचा
बीच में नही बोलने का
तेरे को को कौन पूचछा
हाल ही फिलहली में मैने कुच्छ सोचा
खुद का मैं खा रहा होइन किसका नही नोचा
जी रहा हूँ हक से
इतनी पतेली क्यूँ करता है शख्स यह
पूच्छ मुझसे
बिना जान पहचान के मैदान में घुसेले
इनडिपेंडेंट बेटा हक से

जवाब देना है तो अपुन
किस से भी नही डरता
जो भी बोलके दिखाया बंटाई
वो मैं खुल्ला करता क्या
लेटस फ**क्स गिवन अभी फराक भी नही पड़ता
पूरा ग़मे बदल दिया है बे 24 साल का लड़का

सलाम वालेकुम
सबको सलाम वालेकुम
डोर से सलाम सबको
पास न्ही आना तुम

आस-सलाम वालेकुम
सबको सलाम वालेकुम
डोर से सलाम सबको
पास न्ही आना तुम

हां नफ़रत करेगा तो खुदा नाराज़
धरती में इंसान लोग बन रहे महाराज
इनको नही मालूम क्या होने वाला आज
यह कसम खिलाएँगे कल की बाहर कुच्छ और
अंदर कुच्छ और
पर अंदर की बातें तो चेहरे पे झलकी
इंसान को निकल के आएलए पर
खुदा से भी नही रख रहे दर
इतना गुरूर तेरे अंदर मत भर
इतना कमाया लेके जाएगा किधर
पाप तेरा सॉफ करने नहाएगा किधर
बाप बोला बेटा मेरा छ्चोड़ दिया घर
आब्बी ऐसा ना कर
साथ नही छ्चोड़ना
मा बाप ने पकड़ा है हाथ नही छ्चोड़ना
छ्चोड़ना है तो छ्चोड़ उन लोग को
जो लोग बीच में ही छ्चोड़ देंगे क्या

हां अपुन भी ऐसे ही श्यने बनेलए
कोई तोड़ने को आएगा तो अपुन भी तोड़ देंगे
हाथ सिर्फ़ जोड़ देंगे खुदा के सामने
अच्छा लग रहा है मुझे खुदा के सामने
बताने यह सारी बातें
बाकी लोग मेरी तरह यह बता नही पाते
इतने सारे बस जो मेरा लोक्कूप है
जैसे यह पानीपत है यह पानीपत है

क्यूँ की तोड़ा बहुत करके निभा नही पाते
यह दिखा नही पाते जो मैं दिखा रहा
खुद को कभी नही बोलना बेचारा
खुद का बनूंगा मैं खुद ही सहारा
अंदर क्यूँ च्छूपा है चल बेटा बाहर आ
वो नही मिलेगा जो तू है चाह रहा
उससे भी बेहतर कुच्छ लिखा है जा रहा
उससे भी बेहतर कुच्छ लिखा है जा रहा

सबर है ले लो पेशियेन्स रखो
अपना काम करो दिल लगा के करो
कन्सिस्टेंट रहो यो
कीप मोटीवेटिंग ईच अदर
इनडिपेंडेंट ऑर्गॅनिक दे वन से
पीस आउट

As-Salaam Walekum Video Song

Comments