Nayan Ne Bandh Rakhine Lyrics In Hindi - Dhvani Bhanushali, Jubin Nautiyal

नयन ने बांध रखीने Nayan Ne Bandh Rakhine Song Lyrics In Hindi sung by Dhvani Bhanushali & Jubin Nautiyal is are available here.

हेलो दोस्तों!

Dhvani Bhanushali और Jubin Nautiyal का एक नया गाना YouTube पर T-Series के ऑफिशल YouTube चैनल पर आ गया है, जिसका Title, शीर्षक या नाम है – Nayan Ne Bandh Rakhine. इस गाने के Lyrics या बोल Manoj Muntashir ने लिखे है.

Nayan Ne Bandh Rakhine गाना Y S Moolky ने कम्पोज़ किया है, और Lijo George & DJ Chetas ने म्यूजिक दिया है.

Nayan Ne Bandh Rakhine Song Lyrics In Hindi और Video निचे दे रखा है.

Nayan Ne Bandh Rakhine Songs Credits:–
गायकDhvani Bhanushali और Jubin Nautiyal
संगीतकारY S Moolky
गीतकारManoj Muntashir
संगीत निर्माताLijo George & DJ Chetas

Nayan Ne Bandh Rakhine Song Lyrics In Hindi

हाँ... हाँ...
हाँ... हाँ...

मेरी ना सुने ये दिल मेरा
तेरे पीछे भागा है
रोके ना रुके ये दिल मेरा
जाने कैसी हलचल है?

की मेरी साँसों में तू… एहसासों में तू
हर हँसी में मेरे बस तू

नयन ने बान्ध राखिने
में ज्यारे तमने जोया छे
नयन ने बान्ध राखिने
में ज्यारे तमने जोया छे

तुम्ही तुम हो मेरी साँसों में
हाँ हो ख्यालों में
नयन ने बान्ध राखिने
में ज्यारे तमने जोया छे

आँखों को बंद कर जब तुमको देखा
जो तुम हो उससे भी प्यारा देखा

कैसे तुमको ये बताएं
कैसे तुमको ये समझाये
दर्द-ए-दिल का हाल क्या है
कैसे तुमको ये बतलाएं

कैसे तुमको ये बताएं
कैसे तुमको ये समझाये
दर्द-ए-दिल का हाल क्या है
कैसे तुमको ये बतलाएं

सभी पढ़ चुके हैं ये चेहरा मेरा
तूने है लिखा
जो ज़ाहिर है सब पे
वो यारा तुझे कैसे ना दिखा

सभी पढ़ चुके हैं ये चेहरा मेरा
तूने है लिखा
जो ज़ाहिर है सब पे
वो यारा तुझे कैसे ना दिखा

ज़िन्दगी में तू शायरी मेरी तू
आशिकी है मेरी बस तू

नयन ने…

नयन ने बान्ध राखिने
में ज्यारे तमने जोया छे
नयन ने बान्ध राखिने
में ज्यारे तमने जोया छे

नयन ने बान्ध राखिने
में ज्यारे तमने जोया छे

कैसे तुमको ये बताएं
कैसे तुमको ये समझाये
दर्द-ए-दिल का हाल क्या है
कैसे तुमको ये बतलाएं

कैसे तुमको ये बताएं
कैसे तुमको ये समझाये
दर्द-ए-दिल का हाल क्या है
कैसे तुमको ये बतलाएं

नयन ने बान्ध राखिने
में ज्यारे तमने जोया छे

Nayan Ne Bandh Rakhine Video Song

Comments